Kissht Loan App Details 2024 – किश्त (Kissht) ऐप से लोन कैसे ले Urgent जाने ये 2 तरीके

यदि दोस्तों अगर आप घर बैठे अपनी जरूरत के समय पर पर्सनल लोन लेना चाहते हो तो आपके लिए हम लेकर आए हैं एक बेहतरीन Loan Application जिसका नाम है Kissht.

Kissht Loan Application से आप घर बैठकर कई तरीके का लोन आवेदन कर सकते हो जिसके लिए आपको कहीं और जाना नहीं पड़ेगा.

Kissht App से आप ₹10000 से लेकर 100000 तक घर बैठे ही पर्सनल लोन की आवेदन कर सकते हो और Loan Approval होने पर अपने बैंक खाते पर पैसे ले सकते हो और आज के इस Article में हम आपको उसके बारे में विस्तारित दर्शाएंगे की कैसे आप आवेदन कर सकते हो, कितना ब्याज दर देखने को मिलता है और भी कई सारे जानकारी जिससे आपको यहां से लोन लेने में मदद होगा.

Kissht Loan App Details

किश्त (Kissht) Loan App Details

लोन का प्रकारपर्सनल लोन
लोन की राशि₹10,000 से 100,000 तक
समय अवधि24 महीने तक
ब्याज दर14% से 36 % तक
प्रोसेसिंग फीस2% से तक 1500 + GST तक
AppGoogle Playstore

10 लाख से भी ज्यादा ग्राहक के साथ 4.5 Rating Google Play Store पर होने के साथ किश्त (Kissht) ऐप एक Digital Lending Platform जिसका मदद से आप घर बैठे किसी भी प्रकार के पर्सनल लोन का सुविधा ले सकते हो.

यह एक loan App है जिसका मदद से आप घर बैठे हैं न्यूनतम दस्तावेज के अंदर बिना किसी सिक्योरिटी या फिर गारंटी के लोन का सुविधा ले सकते हो और अपने जरूरत के समय पर पैसों का इस्तेमाल कर सकते हो.

आप इस ऐप से Personal Loan, Consumer Durable Loan और Credit Line की सुविधा का इस्तेमाल करके जरूर के समय पर पैसे पूरे इस्तेमाल कर सकते हो.

किश्त (Kissht) ऐप से लोन कैसे ले | How To Apply Loan in Kissht App ?

अगर आप Kissht App से पर्सनल लोन के लिए आवेदन करना चाहते हो तो आप नीचे दिए गए प्रक्रिया को अनुसरण करिए जिसकी मदद से आप न्यूनतम दस्तावेज के साथ लोन का Approval ले सकते हो.

  • सबसे पहले अपने मोबाइल पर Kissht App को Google Play Store से इंस्टॉल कीजिए.
  • अब साइन अप करने के लिए आपका मोबाइल नंबर दर्ज करके ओटीपी भर दीजिए.
  • लोन लेने से पहले आपको यहां पर KYC Details देना होगा जिसमें आप आप PAN और Aadhar और Bank Statement आदि दे सकते हो.
  • इसके बाद आपके सामने Eligible Loan Amount अप के अंदर दिखाई देगा
  • आपकी जरूरत के हिसाब से लोन राशि और समय सीमा अवधि को चुनकर E Sign Complete कंप्लीट करना होगा OTP के जरिए.
  • हर महीने किस तरह बनने के लिए Auto Debit के लिए आपको एक ESC Form Sign करना होगा, जॉकी आप App से Download कर सकते है.

आप यह सारी प्रक्रिया संपूर्ण होने के बाद आपको Loan Approval का SMS प्राप्त होगा जिसके बाद 24 घंटे के अंदर आपके खाते पर लोन राशि प्राप्त हो जाएंगे और हर महीने आपके खाते से EMI काट ली जाएगी. तो इसी तरीके से आप घर बैठे पर्सनल लोन लेने के लिए आवेदन कर सकते हो.

किश्त (Kissht) लोन के लिए योग्यता (Eligibility) क्या है और कौन सा जरूरी दस्तावेज चाहिए

अगर किश्त App सालों की सुविधा लेना चाहते हो तो आपको अपनी योग्यता को एक बार जरूर जान लेना चाहिए और उनके द्वारा पूछा जाने वाले सारे दस्तावेज होना चाहिए जिसके बारे में हमने नीचे दर्शाया है.

  • आप भारतीय नागरिक होना चाहिए
  • आपका उम्र 18 से ज्यादा और 65 से कम होना चाहिए
  • अच्छा सिविल स्कोर होना चाहिए (700+)
  • Income Source होना चाहिए

तो चलिए अब जानते हैं Kissht के द्वारा मांगे जाने वाले सारे Documents जो कि आपके पास होना चाहिए

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • Bank Statement
  • ESC Form

किश्त (Kissht) लोन के फायदे क्या है

यदि आप किश्त ऐप्स लोन लेने के लिए सोच रहे हो तो आपको कई सारे सुविधाओं का लाभ देखने को मिलता है जिनके बारे में हमने नीचे दर्शाया है.

  • काम दस्तावेजों के अंदर लोन का Approval
  • लोन के लिए कहीं पर जाना नहीं पड़ता
  • बिना किसी Guarantor के लोन मिल जाता है
  • 100% Online Process Loan लेने के लिए
  • 100% Online Process Loan लेने के लिए

तो यह सारे लाभ आपको देखने को मिल जाते हैं अगर आप Kissht App से लोन के आवेदन करते हो इसके अलावा मैं यहां पर आपको Credit Line का सुविधा भी देखने को मिलता है जिसके बारे में हमने आगे दर्शाया है.

किश्त (Kissht) Revolving Credit Line क्या है

अगर आपके पास अच्छा CIBIL Score है जैसे की 750+ और सही समय पर आप लोन का भुगतान करते हो तो आपको Kissht App के तरफ से Credit Line ऑफर देखने को मिलता है.

अब घर बैठकर ₹30000 तक का Credit Line प्राप्त कर सकते हो जिसको आप बार-बार लेकर भुगतान कर सकते हो सही समय पर जिसके लिए आपको कोई भी ब्याज दर या फिर अधिक शुल्क देना नहीं पड़ता इसके लिए आपको अपना किसी भी EMI Miss नहीं करना है सही समय पर अपने सारे किस भरने पर आपको कई सारे सुविधाओं का लाभ देखने को मिलता है जैसे कि कम ब्याज दर पर लोन का सुविधा मिलना, Credit Card मिलन और भी कई सारे लाभ.

किश्त (Kissht) App से कैसे संपर्क करें

यदि आप Kissht App से कोई प्रकार के लोन के आवेदन कर रहे हो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार का सवाल है या आवेदन करते वक्त किसी भी प्रकार का परेशानी का सामना कर रहे हो तो आप सीधे ही Kisst App से संपर्क कर सकते हो.

Kissht ऐप को 2016 में बनाया गया है और इस संस्था का Registration Number है “U72900MH2016PTC282573”

Customer care Number- 022 62820570 / 022 48914921
Email- care@kissht.com

Kissht ऐप का पता है – 202-203, 2nd Floor, Peninsula Center, Dr S S Rao Road, Parel Mumbai Mumbai City MH IN 400012

F&Q

किश्त (Kissht) लोन ऐप क्या शुरक्षित (Safe) है

किश्त (Kissht) ऐप एक Registered NBFC Organization हे जो अपने ग्राहकों को Credit History के ऊपर ही लोन देता है और यह बिल्कुल ही सुरक्षित होने के साथ अपने ग्राहकों को आकर्षक ब्याज दर पर पर्सनल लोन और Credit Line प्रदान करता है.

किश्त (Kissht) लोन का Repayment कैसे करे

कई तरीके से आप किश्त ऐप का लोन का भुगतान कर सकते हो जैसे कि अगर आप चाहे तो UPI, Wallet, Debit Card या Internet Banking का इस्तेमाल कर सकते है जिसके लिए आपको Kissht का Website पर जाना होगा.

किश्त (Kissht) लोन पर ब्याज कितना है

18% से 36% तक का वार्षिक ब्याज दर आपके ऊपर लगेगा अगर आप किश्त से किसी भी प्रकार का पर्सनल लोन लेते हो तो और अगर आप उसको सही समय पर लोन का भुगतान करते हो तो आपको Kissht के तरफ से Credit Line भी देखने को मिलता है जिसमें आपको किसी भी प्रकार का ब्याज दर देना नहीं पड़ता है अगर आप सही समय पर पैसों का भुगतान करते हैं तो और इसके मदद से आप बार-बार पैसे निकाल सकते हैं.

Leave a Comment